ललित मोदी परBJPमें अंतर्विरोध: सांसद आरके सिंह ने बोला हमला

नई दिल्ली,२३/६ ः  पूर्व गृह सचिव और अब भारतीय जनता पार्टी के सांसद आरके सिंह ने मंगलवार को आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मानवीय आधार पर मदद पर बिना नाम लिए वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसी को भी ललित मोदी जैसे भगोडे की मदद नहीं करनी चाहिए।बिहार में आरा से सांसद सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा,ललित मोदी भगोडा है और किसी को भी उनकी मदद नहीं करनी चाहिए। सरकार को उनका पासपोर्ट रद्द करने के लिए मामला दायर करना चाहिए। उन्होंने कहा,किसी के भी द्वारा उनकी मदद गलत है। उसे तत्काल वापस लाया जाना चाहिए, क्योंकि वह भगोडा हैं। उसे कानून का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए। सिंह की यह प्रतिक्रिया केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा इस मामले में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का समर्थन करने और ललित मोदी की मदद करने के लिए उनके खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करने के एक दिन बाद आया है। राजे पर ललित मोदी के ब्रिटिश आव्रजन संबंधी आवेदन को वर्ष 2011 में सत्यापित करने का आरोप है।

भाजपा इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बचाव में भी खुलकर आई है जिन पर ललित मोदी को ब्रिटेन से पुर्तगाल की यात्रा में दस्तावेज संबंधी मदद देने के आरोप लगे हैं। सुषमा का हालांकि कहना है कि ऎसा उन्होंने मानवीय आधार पर किया।

कांग्रेस ने इस मामले में सुषमा और वसुंधरा दोनों के इस्तीफे की मांग की है। भाजपा नेता सिंह ने मुंबई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया की ललित मोदी के साथ मुलाकात पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा,किसी पुलिस आयुक्त का भगोडे से मिलना सही नहीं है। मारिया पिछले साल जुलाई में ललित मोदी से लंदन में मिले थे।

Comments

comments