राहुल को BJP,SS की सलाह:कपिल के कॉमेडी शो में जाएं,लंगोट…

नई दिल्ली, २/६ः भाजपा व संघ परिवार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करने का कोई मौका नहीं जाने देते। कई बार तो बेमौके व निरर्थक हमले भी कर देते हें। नवीनतम मामला है मध्यप्रदेश का जहां राहुल गांधी पर मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री भूपेन्द्रसिंह ने तीखा कटाक्ष किया है।  उन्होंने कहा कि राहुल राजनीति के लिए अनफिट हैं। उन्हें कपिल के कॉमेडी शो में जाना चाहिए, वहां उनकी सफलता की संभावनाएं ज्यादा हैं। अंबेडकर जयंती समारोह के लिए महू आ रहे राहुल को नसीहत देते हुए भूपेन्द्रसिंह ने कहा कि मेरा राहुलजी से आग्रह है कि वे कपिल के शो में काम करें। इससे राहुल की उपयोगिता बढेगी साथ ही कांग्रेस में भी नया नेतृत्व आ जाएगा। अन्यथा आने वाले समय में कांग्रेस की हालत और खराब होनी है। सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के पूरे खानदान ने हमेशा अंबेडकरजी की उपेक्षा ही की है। हमारे प्रधानमंत्रीजी और मुख्यमंत्रीजी ने बाबा साहब की जन्मस्थली और उनके आदशोंü का मान बढाया है।लंगोट पहन कर इंडिया गेट पर…

दूसरी ओर शिवसेना ने राय दी है कि राहुल गांधी लंगोट पहन कर इंडिया गेट के सामने घूमें। याद रहे, मोदी सरकार को सूटबूट की सरकार कहने के बाद राहुल को मिले मोदी सरकार के सूटकेस वाले जवाबी हमले को शिवसेना के मुखपत्र सामना के सम्पादकीय में शिवसेना ने सही ठहराया। साथ ही राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेसी नेताओं को लंगोट में इंडिया गेट के सामने चहलकदमी करने की नसीहत भी दे डाली।

गौरतलब है की जबसे राहुल गांधी अपनी गोपनीय यात्रा को पूरा करके भारत लौटे है तबसे वे कहीं न कहीं किसी बयान को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। इन दिनों में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की सरकार को सूटबूट वाली सरकार कह दिया था, जिसके चलते जवाबी हमले में मोदी ने उनकी सरकार को सूटकेस वाली सरकार कह दिया। इस पर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा-फिर लंगोट में घूमे क्या।

Comments

comments