राहुल की मोदी को ललकार,कचरा मत फिंकवाओ,गलत हूं तो जेल भेजो

     नई दिल्ली, 19/11: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला बोला। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने पीएम मोदी का नाम लेकर कहा कि वह उनसे जरा भी नहीं डरते। उन्होंने कहा, मोदीजी हिंदुस्तान के पीएम हैं। अलग-अलग आरोप मेरे ऊपर लगते हैं, कोई सच नहीं हैं। आपकी सरकार है, अपनी एजेंसी से जांच कराओ, छह महीने में रिपोर्ट ले लो, अगर मैं दोषी हूं तो मुझे जेल में भेज दो। भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के आरोपों का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह हर जांच के लिए तैयार हैं। राहुल ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि अब विपक्ष में नहीं हो, सरकार में हो। अपने बच्चाों से जो कचरा फिंकवा रहे हो, मुझ पर, मेरे परिवार पर, उसे बंद करो।

राहुल ने कहा, जो भी आरोप मुझ पर लगाए जा रहे हैं, वे निराधार हैं, और वह अपनी लडाई जारी रखेंगे। बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने ब्रिटेन में एक कंपनी का रिटर्न फाइल करते हुए खुद को ब्रिटिश नागरिक बताया है।

ब्रिटिश सरकार की वेबसाइट पर उलब्ध दस्तावेजों में भी ऎसा लिखा था, जिसके बाद कांग्रेस ने सफाई दी थी कि यह टाइपिंग की गलती है। वेबसाइट से भी यही सफाई दी थी। इन आरोपों के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, अगर वे लोग मेरे खिलाफ कुछ गलत पाते हैं, तो उन्हें मुझे जेल में डाल देना चाहिए। मोदी जी अपने 56 इंच की छाती दिखाएं। मैं डरा नहीं हूं, मैं कमजोर लोगों के लिए लडता रहूंगा।

उन्होंने कहा, मैं पीछे नहीं हटूंगा, किसानों के लिए, मजदूरों के लिए लडूंगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस बांटने की राजनीति करते हैं जबकि कांग्रेस लोगों को जोडने का काम करती है। राहुल ने आगे कहा कि मीडिया के मित्र, भाजपा और आरएसएस के लोग कहते हैं कि कांग्रेसके पास 40-45 एमपी हैं। अगर हमारे पास 40-45 एमपी हैं, तो हमने लैंड बिल को कैसे रोका। हम कितने हैं, इससे फर्क नहीं पडता। हमारी सोच क्या है, हम लडते किसके लिए हैं, उससे फर्क पडता है। (KK)

Comments

comments