काला धन वापस लाने के लिए नरेंद्र मोदी सकारात्मक कदम उठायेंगे : रामदेव

जैसलमेर, 12/9 : योगगुरु बाबा रामदेव ने आज एक बार फिर काले धन पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काला धन वापस लाने के लिए सकारात्मक कदम उठायेंगे. सीमा सुरक्षा बल के जवानों को योग के गुर सिखाने यहां आये हुए रामदेव ने बातचीत करते हुए कहा कि जहां भी जाता हूँ कालाधन वापस लाने का सवाल मुझसे पूछा जाता है क्योंकि मैंने ही यह मुद्दा उठाया था.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री काला धन वापस लाने पर सकारात्मक कदम उठायेंगे. अभी उनके पास ढेर सारा समय पडा है. उन्होंने कहा कि योग से व्यक्ति के शारीरिक रुप से अच्छे दिन जरुर आयेंगे, लेकिन सिर्फ मोदी जानते हैं या ईश्वर कि देश में अच्छे दिन कब आएंगे. रामदेव ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम देश की भावी राजनीति तय करेंगे. इस चुनाव में मोदी सरकार को बताना होगा कि उसने राज्य के पिछड़े, अति पिछड़े और दलित मतदाताओं के लिए अभी तक क्या किया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बताना होगा कि उन्होंने पिछडे, अति पिछडे और दलित मतदाताओं के लिए अभी तक क्या किया है. इन सब का आकलन करने के बाद बिहार के लोग इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेगे. उन्होंने कहा कि वह बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करने नहीं जायेंगे. रामदेव ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 40 सदस्यों के दम पर वह चार सौ सदस्यों की आवाज दबाने का प्रयास कर रही जो दुर्भाग्यपूर्ण और देशहित में नहीं है.

Comments

comments