अमेठी पहुंचे राहुल गांधी, पीएम मोदी पर बोला जमकर हमला

अमेठी,१८/५ः कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इल दौरान एक बार फिर राहुल का आक्रामक अंदाज देखने को मिला। राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी को विदेश में जाने की फुरसत है, लेकिन वह किसानों के घर नहीं जाते। राहुल ने एक बार फिर फूड पार्क का मामला उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार बदले की राजनीति कर रही है। इस सरकार ने अमेठी में किसानों से फूड पार्क छह्वीन लिया।फूड पार्क पर भाजपा नुे बदले की भावना से काम किया बदले की राजनीति की। कांग्रेस उसाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार उद्योगपतियौं की सरकार है। इस सरकार को किसानों की चिंता नहीं है। राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी को विदेश में जाने की फुरसत है, लेकिन वो किसानों के घर नहीं जाते। उनके पास हर जगह जाने का वक्त है, लेकिन किसानों से मुलाकात का नहीं।

देश में किसानों की सुध लिए बिना उन्हें छोड पीएम विदेश दौरे पर चले जाते हैं। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को किसानों और मजदूरों के मुद्दे पर दस में से शून्य अंक दिए हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी रवाना होते हुए सोमवार को रास्ते में राहुल गांधी ने कहा कि अगर किसानों और मजदूरों की बात करते हैं, तो दस में से शून्य। उनसे सवाल किया गया था कि मोदी सरकार के एक साल पूरा होने पर वह उसे कितने नंबर देंगे! उन्होंने कहा कि अगर कुछ उ्दयोगपतियों और औद्योगिक घरानों की बात की जाए तो दस में से दस। अमेठी के रास्ते में पडने वाले बाराबंकी जिले के हैदरगढ में राहुल का किसानों ने गर्मजोशी से स्वागत किया और उनसे कहा कि वह किसानों की लडाई लड रहे हैं, किसान उसमें उनके साथ है। किसानों ने राहुल से कहा कि वह उनकी लडाई को आगे ले जाएं।

राहुल अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरे के दौरान राहुल हाल की बेमौसम बरसात और तूफान से प्रभावित हुए किसानों से मुलाकात करेंगे। किसानौं से मुलाकात के लिए विभिन्न गांवों की यात्रा करेंगे और फसले के नुकसान का जायजा लेंगे। अपनी यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता पार्टी के जिला और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियौं के साथ शाम में मुलाकात करेंगे और अगली सुबह वरिष्ठ कांग्रेसजन एवं अन्य प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करेंगे।

जानकारी के अनुसार, 19 मई को राहुल गांधी दोपहर में संग्रामपुर ब्लॉक के तहत कसारा गांव में सांसद निधि का इस्तेमाल करते हुए शुरू किए गए जाने वाले पांच करोड़ रूपये के विकास कार्यो का उद्घाटन करेंगे और बाद में अपने चुनाव क्षेत्र का गहन दौरा करेंगे। दूबे के अनुसार अपनी यात्रा के अंतिम दिन गांधी गौरी गंज में कलेक्टररेट में जिला सतर्कता और निगरानी कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे और उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी महीने के बाद अमेठी पहुंचे हैं। वहीं भाजपा ने राहुल के अमेठी दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अमेठी की याद तब आई जब स्मृति ईरानी अमेठी हो आईं।

Comments

comments